logo

Desi Gharelu Upay

naukari-pane-ke-gharelu-upay

Plz Share

प्रेम मे सफलता पाने के सरल और अचूक उपाय

अगर आप किसी से सच्चा प्रेम करते हैं और उसे पाना चाहते है या फिर उसके दिल में अपने लिए जगह बनाना चाहते है तो नीचे दिए गए उपायों को अपनाये परन्तु इनका प्रयोग तभी करना चाहिए जब आप किसी से वास्तव में सच्चा प्रेम करते हो, उसके प्रति आपकी भावना निश्चल हो, आप उसके योग्य हो और साथ ही आपको यह भी ध्यान रखना चाहिए कि आप उसे प्रसन्न रख पाएंगे …..इस बात का हमेसा ध्यान रहे कि इन उपायों से आप किसी का भी अहित करने के बारे में विचार भी नही करेंगे अन्यथा आप खुद का अहित करेंगे ।

इसे भी पढ़ें : मान सम्मान प्राप्ति के सरल आसान उपाय

प्रेमी युगल को शुक्रवार और पूर्णिमा के दिन अवश्य ही यथासंभव मिलने का प्रयास करना चाहिए । यदि शुक्रवार के दिन पूर्णिमा हो तो वह दिन प्रेमियों के लिए अत्यंत शुभ रहता है, प्रेमी जोड़े को इस दिन मिलने से उनके बीच परस्पर प्रेम व आकर्षण बढ़ता है।

प्रेमी युगल को शनिवार और अमावस्या के दिन नहीं मिलना चाहिए। इन दिनों में मिलने से प्रेमी युगल के बीच में किसी भी बात पर विवाद हो सकता है। ये दोनों ही दिन प्रेमियों के बीच झगड़ा तथा नफरत पैदा करते हैं। हो सकता है कि आपके आपसी ही टूट जाएं।

इसे भी पढ़ें : व्यापार में सफलता पाने के अचूक उपाय

यदि प्रेमी/प्रेमिका में से कोई एक भी मांगलिक हैं और उनके प्रेम-विवाह में बाधा उत्पन्न हो रही है तो उनको तत्काल मंगल दोष का निवारण अवश्य ही कराना चाहिए, तत्पश्चात विवाह के बारे में पुनः प्रयास करना चाहिए । और अगर मंगल दोष का निवारण नही करवा रहे हैं तो हो सकता है आपको जीवन भर पछताना पड़े । इसलिए प्रेम विवाह में सफलता पाने के लिए मंगल दोष का निवारण अवश्य ही कराना चाहिए ।

इसे भी पढ़ें : नौकरी पाने के अचूक एवं सरल उपाय

यदि आप किसी को अपना बनाना चाहते हैं तो माँ दुर्गा की पूजा करे और साथ ही माता को लाल रंग की ध्वजा चढ़ाएं और अपने प्रेम की सफलता के लिए प्रार्थना करें ।

Top